जब आमने-सामने आए कंगना और करण जौहर

मुंबई। अपने अपने बयानों से एक दूसरे के खिलाफ निशाना लगाने वाले करण जौहर और कंगना एक समारोह में एक दूसरे के सामने आ गए, लेकिन दोनों में कोई कहासुनी नहीं हुई, बल्कि एक दूसरे को अनदेखा करते हुए आगे निकल गए। एक फोटोफ्रेम में दोनों मीडिया को हाथ हिलाते कैमरों में कैद भी हुए। करण जौहर और कंगना दोनों नीता अंबानी द्वारा मामी फेस्टिवल को लेकर दी गई पार्टी में शामिल होने पहुचे थे।

kangana ranaut Karan Johar
kangana ranaut Karan Johar

बता दें कि करण जौहर थोड़ा पहले पंहुचे और उनके आने के 15 मिनट बाद कंगना पंहुची। एक पल ऐसा भी आया, जब दोनों एक फ्रेम में आ गए, लेकिन एक दूसरे को देखे बिना ही आगे बढ़ गए। कंगना वहां ज्यादा नहीं रुकीं और नीता अंबानी से मिलकर तुरंत पार्टी से चली गईं, जबकि करण काफी देर बाद निकले। पिछले एक साल से करण जौहर और कंगना के बीच रिश्तों में खटास आ चुकी है।

वहीं करण के शो काफी विद करण मे हिस्सा लेने गई कंगना ने करण को मूवी माफिया होने का सीधा आरोप जड़ दिया, जिसमें मूल मामला ये था कि करण जौहर अपनी फिल्मों में परिवारवाद को बढ़ावा देते हैं और फिल्मी परिवारों से आए बच्चों को अपनी फिल्मों में ज्यादा मौके देते हैं। करण जौहर ने तिलमिलाकर कंगना पर विक्टिम कार्ड खेलने की बात कहकर उनको फिल्म इंडस्ट्री छोडने की सलाह दी, तो हंगामा हो गया। इस साल आईफा के मंच पर करण जौहर की मौजूदगी में कंगना की खिल्ली उड़ाई गई।