चाय का ऑनलाइन भुगतान मंत्री जी को पड़ा भारी

हाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया सपने को पूरा करने के लिए भाजपा के नेता और सांसद लगातार अपने क्षेत्रों मंे जाकर लोगों को ई पेमेंट के बारे में जागरुक कर रहे हैं, इसी सिलसिले में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि मंत्री जी एक चाय की दुकान पर चाय पीने के बाद ऑनलाइन पेमेंट करना चाह रहे थे जिसको लेकर उन्हें काफी समस्या हुई।

ramvilas-paswan

प्राप्त हो रही जानकारियों के मुताबिक चाय की दुकान पर चाय पीने के बाद जब मंत्री जी ने दुकानदार को ऑनलाइन पेमेंट करना चाहा उसी समय उनका इंटरनेट बहुत स्लो हो गया जिससे भुगतान करने में काफी समस्या का सामना करना पड़ा। करीब आधे घंटे लगातार कोशिश करने के बाद भी जब पेमेंट नहीं हो सका तो मजबूरी में उन्होंने निजी सचिवालय से पैसा ट्रांसफर करवा कर चाय की कीमत अदा की।

यहां आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान कैशलेस इकॉनमी को बढ़ावा देने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र पहुचे थे, जहां पर लोगों को उन्होंने ऑनलाइन पेमेंट के लिए प्रोत्साहित किया, उन्होंने ऑनलाइन कुछ खरीददारी भी की, पर चाय की दुकान पर जिस तरह से उनको समस्या का सामना करना पड़ा, वह पूरे योजना पर पानी फेरने वाला था।