जब एक दूसरे से बाल-बाल बचे करण और अजय…

मुंबई। बाॅलीवुड में करण जौहर और अजय देवगन कभी बहुत पक्के दोस्त तो नहीं रहे, लेकिन अब पक्के दुश्मन जरुर बन गए हैं। हाल ही में मुंबई में हुए एक आयोजन में करण जौहर और अजय देवगन ने शिरकत की। उस वक्त आयोजकों के भी हाथ पैर फूल गए, जब करण जौहर और अजय देवगन एक दूसरे के आमने सामने आते आते बचे।

कहा जाता है कि करण जौहर जब समारोह से जाने वाले थे, तभी अजय देवगन की वहां एंट्री हुई। दोनों के आने जाने में एक मिनट से भी कम का फासला रहा। जैसे की करण जौहर की कार जाने के लिए रवाना हुई, वहीं अजय की कार आकर रुकी। वहां मौजूद मीडिया वालों ने जब अजय के सामने ये बात रखी, तो वे मुस्कराकर आगे बढ़ गए। करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया था कि किस तरह से अजय देवगन और काजोल के साथ उनके रिश्ते बिगड़े और खत्म हो गए।

अजय देवगन ने एक समय करण जौहर और शाहरुख खान द्वारा मिलकर बनाई गई फिल्म काल में काम किया था और काजोल को करण हमेशा अपनी लकी दोस्त मानते रहे। हाल ही में जब करण की फिल्म ए दिल है मुश्किल का टकराव अजय की फिल्म शिवाय से हुआ, तो दोनों के बीच रिश्ते और बिगड़ते चले गए। करण जौहर ने एक मौके पर ये खुलासा करके रही सही कसर भी पूरी कर दी कि अजय के चक्कर में काजोल से 25 साल पुरानी उनकी दोस्ती का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।