जानिए: रितिक-कंगना के झगड़े में क्या है सलमान खान का रोल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना और रितिक रोशन के बीच तेजी से बढ़ रहे विवाद में अब दूसरे सितारों के नाम भी जुड़ते जा रहे हैं। अब इस कांड में सलमान खान भी लपेटे में आ गए हैं। कथित तौर पर लीक हुए कंगना के इमेल में सलमान का जिक्र है। कथित रुप से कंगना द्वारा रितिक को लिखे गए मेल में लिखा गया है कि सलमान ने उनको बजरंगी भाईजान की आफर की थी, लेकिन मैंने मना कर दिया, क्योंकि सलमान की फिल्मों से उनमें काम करने वाली हीरोइनों के कैरिअर नहीं बनते। इस पर सलमान उनसे नाराज हो गए।

salman khan
salman khan

बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि उनको सलमान खान के साथ सुल्तान का आफर मिला था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। यशराज पहले ही कंगना के इस दावे को झूठा कह चुके हैं। इमेल में ये भी लिखा गया है कि क्वीन हिट होने के बाद सलमान मेरे साथ काम करना चाहते थे, लेकिन मैं सहमत नहीं थी।

वहीं इस इमेल में लिखा गया कि सलमान मेरी मजाक उड़ाते है और मुझे कैटरीना कैफ जैसा बनने के लिए कहते हैं। मेरी उनके जैसी या कैटरीना जैसी बनने की कोई हसरत नही है। इस इमेल में सलमान के अलावा उदय चोपड़ा और नरगिस फाकरी का भी उल्लेख है। कंगना के इस विवाद में हाल ही में रणबीर कपूर का जिक्र कर चुकी हैं, जिनके बारे में उनका दावा है कि वे कंगना के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे।