ऐसी क्या है मजबूरी कि ये लड़की बेच रही है अपनी वर्जिनिटी

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक 16 साल की लड़की ने अपनी वर्जिनिटी बेचने का विज्ञापन दिया है। लड़की ने ये विज्ञापन लोकैंटो साइट पर वर्जिन सिक्स यू, सिडनी सिटी के नाम से प्रकाशित विज्ञापन में दिया है इसके मुताबिक 19 साल की 1.2 करोड़ रूपये की कीमत तय कि है। लड़की का कहना है कि मेरी वर्जिनिटी खरीदने वाले को 1.2 करोड़ रूपए देने होंगे। बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जिसमें किसी लड़की ने अपनी वर्जिनिटी बेचने की बात कही है इससे पहले भी रोमानिया की एक लड़की अपनी वर्जिनिटी को लेकर इस तरह की डील कर चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विज्ञापन में लड़की का कहना है कि अपनी वर्जिनिटी बेचने को लेकर उसकी कुछ शर्ते हैं। उसका कहना है कि जो भी मेरी वर्जिनिटी खरीदना चाहता है उसको पहले मेरी कुछ शर्ते माननी होंगी। लड़की शर्तों के मुताबिक उसका कहना है कि हमारी इस मुलाकात की शुरूआत किसी रेस्तरां में डीनर के साथ शुरू होगी और उसी वक्त ग्राहक को पैसे देने होंगे।

बता दें कि लड़की का कहना है कि विज्ञापन के मुताबिक संबंध बनाते वक्त कंडोम का इस्तेमाल करना होगा। उसके बिना कोई संबंध नहीं बनेगा। वहीं लड़की ने अपनी शर्त को आगे बढ़ाते हुए कहा कि संबंध बनाते वक्त किसी भी प्रकार के सेक्स टॉयज का इस्तेमाल नहीं होगा और न ही इस दौरान को फोटो या वीडियो नहीं बनाई जाएगी। विज्ञापन में लड़का का आगे कहना है कि होॉल वो होगा जिसका चुनाव ग्राहक द्वारा किया जाएगा। सात ही उसने कहा कि अगर डील के बीच में मेरा मन बदला और मैं यो सब नहीं करना चाहती तो मैं डील को बीच में ही तोड़ सकती हूं। विज्ञापन में लड़की ने ये भी कहा कि इसमें रूचि लेने वाले लोग मुझे अपने सवाल भेज सकते हैं मैं जबाव देने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।