जानिए: चैंपियंस ट्रॉफी में भारत पाक के बीच होने वाले मुकाबले पर फिल्मी सितारों ने क्या कहा

नई दिल्ली। पूरे देश में भारत पाक के बीच होने वाले मैच को लेकर उत्सुकता हैजिसमें मैच दर्शक ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारे भी मौजूद हैं। बॉलीवुड सितारें भी इस रोमांचक मैच को देखने के लिए उतने ही बैचेन है जितने मैच के दिवाने। इंग्लैंड में हो रहे चैंपियन्स ट्रॉफी में आज भारत पाक टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी। ये तो सभी जानते हैं कि जब भी भारत-पाक के बीच मैच होता है तो वो किसी युद्ध से कम नहीं होता। आम लोगों से लेकर खास लोग कोई भी इस मैच को मिस नहीं करना चाहता। जहां आम लोग भारत की जीत के लिए दुओं में जुट गए हैं वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड ने भी खुद को आज के मैच के लिए तैयार किया हुआ है।

मैच को लेकर बॉलीवुड सितारों ने जाहिर की अपनी एक्साइटमेंट

बता दें कि मैच को लेकर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा की में अमेरिका में छुट्टियां मनाने आया हुआ हूं लेकिन में आज का मैच नहीं छोडूंगा। इसके साथ ही ऋषि कपूर ने भारत पाक की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर कल रिलीज होगी। वहीं अरमान मलिक ने भी मैच को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि ये मैच काफी रोमांचक होगा।

साथ ही ऑनलाइन चैनल एआईबी के तन्मय भाटिया और गुरसिमरन खंबा ने भी बारत-पाक मैच से जुड़ी अपनी फेवरेट बातें बताईं। जहां सभी इस मैच को लेकर खुशी जाहिर कर रहे तो वहीं साउथ के सुपरस्टार सिद्धार्थ ने मैच को लेकर चिंता जताई। सिद्धार्थ का कहना है कि लंदन में जो आतंकी हमला हुआ है उस जगह से मैच का स्टेडियम सिर्फ 200 किलोमीटर की दूरी पर है। ऐसे में ये मैच के लिए सही वक्त नहीं है।