ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद कबीर खान करेंगे वेब सीरीज पर काम

मुंबई। सलमान खान के साथ ईद पर रिलीज हुई ‘ट्यूबलाइट’ की असफलता के बाद कबीर खान अब वेब सीरीज से जुड़ने की योजना बना रहे हैं। उनकी इस योजना को लेकर मिली खबर के मुताबिक, ये सीरीज नेता जी सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज के उन सेनानियों पर होगी, जो कहीं इतिहास के पन्नों में गुम होकर रह गए। कबीर खान ने इस विषय पर रिसर्च के लिए एक टीम का गठन किया है, जिसने अपना काम शुरू कर दिया है।

बता दें कि इस टीम के हवाले से खबर मिली है कि पहले 26 ऐसे नायकों पर सीरीज बनेगी और यदि रिस्पॉन्स अच्छा रहा, तो इसे आगे बढ़ाया जाएगा। फिलहाल इस सीरीज के लिए सैफ अली खान को प्रमुख भूमिका में चुने जाने के संकेत हैं। सैफ अली खान इससे पहले कबीर खान की फिल्म ‘फैंटम’ में काम कर चुके हैं। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

वहीं सैफ के अलावा इस सीरीज के लिए श्रद्धा कपूर को भी प्रस्ताव दिए जाने की खबर है। श्रद्धा कपूर के साथ आजाद हिंद फौज की महिला विंग की सेनानियों में से एक कहानी तैयार की जाएगी। बताया जाता है कि रिसर्च पूरी होते ही स्क्रिप्ट लिखने का काम शुरू होगा। कबीर खान को लेकर एक खबर ये भी है कि ‘ट्यूबलाइट’ के बाद उनके निर्देशन की अगली फिल्म में अमिताभ बच्चन और रितिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण की प्रमुख भूमिकाएं होंगी।