आप दफ्तर वापस लिए जाने से नाराज केजरीवाल बोले, हम सड़क से भी कर लेंगे काम

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के दिल्ली दफ्तर को वापस लिए जाने से नाराज सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कानून के तहत पार्टी को दफ्तर दिया गया था, अब उसे ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि भले ही हमसे हमारा दफ्तर छीन लिया गया है, पर हम सड़क से भी काम करने में समर्थ हैं। भारतीय जनता पार्टी पर खीझ निकालते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में तीन सीट जीतने वाली पार्टी ने आप का दफ्तर बंद कराया है।

शनिवार को संवाददाता सम्मेलन कर कहा कि दिल्ली में दफ्तर हमारा हक है। हम भीख नहीं मांग रहे हैं। आप का दफ्तर छीनना गलत है। हमारे खिलाफ रोज झूठे आरोप लग रहे हैं। हमारे साथ ही ऐसा क्यों हो रहा है? 3 सीट जीतने वाली पार्टी ने ऐसा किया है? केजरीवाल ने कहा कि हम जनता के लिए देश के बड़े माफिया से लड़ेंगे।

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने आवंटन रद्द करने के मामले पर कहा कि राउस एवेन्यू के नाम पर पार्टी ने अवैध तरीके से ऑफिस बना रखा था, अब जल्द से जल्द उन्हें बंगला खाली करना होगा।गौरतलब है कि शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से दिल्ली में आम आदमी पार्टी के दफ्तर के अलॉटमेंट को लेकर विवाद ने तूल पकड़ लिया था। इसके बाद एलजी अनिल बैजल ने शुक्रवार को दफ्तर का आवंटन रद्द कर दिया।