ट्रेन और स्टेशनों पर मिलने वाली इस पेय पदार्थ की सच्चाई जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली। ट्रेन और स्टेशन पर मिलने वाली पानी की सील पैक बोतलें हम खरीदते है इस बात से अंजान की उसमे कैसा पानी भरा गया है। हमें ये लगता है कि बोतल अगर सील पैक है तो पानी अच्छा ही होगा लेकिन ये सच नहीं है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये दिख रहा है कि एक महिला पानी की बोतलों को भर रही है एक बाल्टी में नार्मल पानी लेके ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि ये वीडियो उसी जगह की है जहां कुछ दिनों पहले एक पानी पुरी बेचने वाला शख्स गिरफ्तार हुआ था क्योकि वो पानी पुरी को टेस्टी बनाने के लिए पानी पुरी बनाने वाले पानी में टॉयलेट क्लीनर का इस्तेमाल करता था।

इसकी जानकारी अहमदाबाद के नगर निगम को लाल दरवाजा इलाके के पानी पूरी वेंडर के बारें में मिली थी कि वह पानी में कुछ मिलाता है इस बात की भी शिकायत की गई थी की वो अपनी लॉरी गटर के पास खड़ी करता है और पास की सड़क भी पानीपुरी के फेंके जाने से खराब हो रही थी। इस शिकायत के बाद लैब टेस्टिंग के लिए सैंपल भेजा गया और इसमें ये बात साबित हुई की वो टॉयलेट क्लीनर का इस्तेमाल करता है जिसके बाद उसे 6 महीने की जेल हुई।

बता दें कि अहमदाबाद के स्टेशन की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें महिला एक बाल्टी में पानी लिए बोतलो को भर रही है उसके बाद यही बोतल यात्रियो तक पहुंचेगे और यात्री इस पानी को पीकर बीमार पड़ेगे।

देखें वीडियो