देखें वीडियो-फेसबुक से दोस्ती कर लड़की से किया रेप, विडियो बना दी वायरल करने की धमकी

नासिक। नासिक में एक ऐसा मामला सामने आये है जिसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। मामला फेसबुक से प्यार फिर रेप और फिर धमकी का है। एक ही स्कूल में 10 वीं और 11 वीं के छात्र और छात्रा के बीच फेसबुक से चैटिंग के दौरान दोस्ती हो गई। इसके बाद ये दोस्ती आगे बढ़ी तो लड़के ने लड़की से प्यार का इजहार किया। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। इसलिए दोनों के बीच मुलाकात के सिलसिले बन गये।

एक दिन मौका पाकर लड़के ने लड़की के साथ बलात्कार कर लिया। इस पूरे वाकिए का उसने एक वीडियो भी बना लिया। इसके बाद से वह ढाई साल तक रोज लड़की के साथ वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर बलात्कार करता रहा। लड़का बार बार लड़की को उसके घरवालों के सामने वीडियो सार्वजनिक करने की बात करता था। एक दिन इस नरक से आजिज आकर लड़की ने अपनी मां को अपनी आपबीती सुना दी । इसके बाद लड़की की मां ने लड़के को समझाने की कोशिश भी की।

लेकिन अब लड़का और आक्रामक हो गया उसने लड़की के साथ उसकी मां को भी विडियो वायरल करने की धमकी दे दी है। इसके बाद भी वह लड़की को बार-बार परेशान करने लगा। इसके बाद लड़की और लड़की की मां ने पुलिस थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अगले पेज में देखें पूरा वीडियो

Pages: 1 2