देखें वीडियो: सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया युवती का वीडियो फिर किया वायरल

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के कोंडागाँव जिला के बड़ेराजपुर ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम पलना में इस साल होली के दिन एक इंसानियत को शर्मासार करने वाली घटना घटी। जब रंग और अबीर की मस्ती में पूरा देश सराबोर था। वहां होली के दिन गांव के कुछ युवकों ने 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को अपनी हवस की शिकार बना लिया। इसके साथ इस हैवानों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इन दरिंदों ने पूरी दास्तान का एक वीडियो भी बना लिया। इसके बाद ये वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगे।

इन दरिंदों ने लड़की को जुबान बंद रखने की धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो यह वीडियो ये वायरल कर देंगे। जिसके चलते पीड़िता ने घटना को बुरा सपना मान लिया औऱ अपनी जुबान बंद रखी। लेकिन एक दिन ये वीडियो वायरल हो गया। अचानक 4-5 माह के बाद पीड़िता के घर के सदस्यों के व्हाट्स पर एक अश्लील वीडियो आया जिसको देखने के बाद उनके पैरों तले जमीन सरक गई। क्योंकि वीडियो में वो लड़की मौजूद थी। जब परिवार वालों ने पूछा तो पीडिता ने रो-रो कर पूरा वाकिया ही सार्वजनिक कर दिया।

इसके बाद परिवार वालों ने पूरी घटना की रिपोर्ट विश्रामपुर थाने में जाकर पुलिस को बताई और वीडियो दिया। जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तारी करते हुए आरोपियों के ऊपर दुष्कर्म के साथ पॉस्को और धमकी देने की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। सूत्रों की माने तो अभी पुलिस को एक आरोपी की तलाश है। जिसको लेकर पुलिस दबिश दे रही है। फिलहाल इस मामले में 5 आरोपी जेल जा चुके हैं।

अगले पेज पर देखें वीडियो

Pages: 1 2