टायलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर लांच

मुंबई। लंदन में भारत और दक्षिण भारत के बीच रविवार को चैंपियन्स ट्राफी के मैच के दौरान अक्षय कुमार की आने वाली नई फिल्म टायलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर लांच किया गया। इससे पहले सबके जेहन में एक ही सवाल था कि अक्षय की इस फिल्म का ट्रेलर कैसा होगा

अक्षय भी कई दिनों से लगातार दर्शकों की और मीडिया की उत्सुकता बढ़ाते हुए एक के बाद एक फिल्म के पोस्टर रिलीज किए जा रहे थे पिछले कुछ दिनों ही अक्षय कुमार ने इस बात की घोषणा कर दी थी की फिल्म का ट्रेलर रविवार को रिलीज किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार, लांचिंग के 24 घंटों से भी कम समय में इसे पसंद करने वालों की संख्या 10 करोड़ से ज्यादा हो गई है।

कल मैच के दौरान द. अफ्रीका की पारी समाप्त होने के बाद हुए ब्रेक में चैनल पर इस ट्रेलर को लांच किया गया। इस मौके पर खुद अक्षय कुमार और फिल्म की हीरोइन भूमि पेडणेकर की जोड़ी भी मौजूद रही। साथ ही इसे तुरंत सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया।
11 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का मुकाबला पहले शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मीट सेजल से होने वाला था, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म अब एक सप्ताह पहले यानी 4 अगस्त को रिलीज हो जाएगी।

शाहरुख खान की फिल्म को एक सप्ताह पीछे जाने को अक्षय कुमार की फिल्म के लिए पहली जीत माना जा रहा है और अब इन दोनों फिल्मों का टकराव टल जाने से दोनों को ज्यादा सिनेमाघरों तक पंहुचने का मौका मिलेगा।
टायलेट एक प्रेमकथा में अक्षय कुमार और भूमि के साथ अनुपम खेर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया है और इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के साथ जोड़ा जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार इस फिल्म की बाबत दिल्ली में 7 रेसकोर्स स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय में मोदी से मुलाकात कर चुके हैं।