क्या यही था प्रत्यूषा और राहुल के रिलेशन का सच!

नई दिल्ली। कलर्स चैनल का मशहूर शो बालिका वधू से टीवी जगत में शामिल होने वाली और लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली प्रत्युषा बनर्जी की आखरी शोर्ट फिल्म रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का नाम है हम कुछ कह ना सके। इस फिल्म को प्रत्युषा की बेस्ट फ्रेंड कामया पंजाबी ने 1 अप्रैल को रिलीज किया है। बता दें की प्रत्यूषा ने 1 अप्रैल 2016 को स्यूसाइड कर ली थी।

फिल्म में प्रत्यूषा रालुह नाम के किरदार से लड़ती हुई नजर आती है। इस फिल्म में प्रत्यूषा काफी परेशान नजर आती है और अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश करती दिखती है। फिल्म में प्रत्यूषा लीड रोल में हैं और इस फिल्म में प्रत्यूषा की रीजल लाइफ की भी झलक मिलती है।

ये शॉर्ट फिल्म 18 मिनट की है और इसमें प्रत्यूषा अपने रिश्तो को सुलझाने की कोशिशो में लगी दिखती है। लेकिन जब प्रत्यूषा की सारी कोशिशे नाकांम हो जाती है तो आखिर में वो राहुल से कहती है की अगर आज तुम गए तो तुम मुझे कभी देख ना पाओगे।

यंहा देखिए फिल्म-

ये फिल्म आजकल के कच्चे रिश्तो के बारे में बताती है और आजकल के रिलेशन्स की कमियों को दिखाती है। इस फिल्म में कामया भी नजर आती है काम्या फिल्म में सूत्रधार की भूमिका निभाती दिख रही है।

बता दें की प्रत्यूषा की ये शॉर्ट फिल्म उसके स्यूसाइड करने से डेढ़ महीने पहले शूट की गई थी। हाल ही में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए काम्या ने बताया की यह एक फिक्शन फिल्म है लेकिन इस कहानी में वही दिखाया गया है जिससे प्रत्यूषा अपनी असल जिंदगी में जूझ रही थीं। काम्या ने यह भी कहा की मे फिल्म वो नेरेटर की भूमिका में है और प्रत्यूषा की रील और रियल लाइफ को जोड़ कर दिखाएगीं।

काम्या ने यह भी बताया था की फिल्म में प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड का नाम भी राहुल ही है और यह फैसला खुद प्रत्यूषा का ही था। काम्या ने यह भी बताया था की प्रत्यूषा नें फिल्म के क्लाइमैक्स के शूट होने से पहले ही आत्महत्या कर ली थी।

फिल्म के प्रोमों के रिलीज के बाद रालुल के काम्या पंजाबी पर आरोप लगाने की खबरें आई थी। राहुल नें काम्या के नाम एक ओपन लैटर लिखा था। इस लैटर में राहुल ने काम्या के इरादों पर सवाल उठाते हुए कहा था की ” काम्या आप ये फिल्म रिलीज नहीं कर सकती, क्योंकि आपके इरादे सही नहीं है। मुझे आपसे शॉर्ट फिल्म जारी करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन जिस तरह से आपने इसे बढ़ावा दिया था, वह गलत था. आप इस तरह किसी के निजी जीवन के बारे में कुछ नहीं कह सकती इसलिए अगली बार से सावधान रहें!”

इस बात पर काम्या ने एक चैनल को बताया की, मुझे अभी तक कोई ऐसा आदेश नहीं मिला है। बता दें की काम्या और प्रत्यूषा बिग बॉस में एक साथ नजर आई थी जिसके बाद से दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। काम्या अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर प्रत्यूषा को याद करते हुए उनकी तस्वीरें भी शेयर करती रहती है।