बच्चे के शव के साथ किया मां बाप को मुर्दघर में बंद

राजस्थान। प्रतापगढ़ जिले में एक वार्ड ब्वॉय ने बच्चे के शव के साथ उसके मां बाप को भी गिरफ्तार कर दिया और फिर सोने के लिए चला गया,इस घटना अस्पताल के cmo को दी जिसके बाद वार्ड ब्वॉय को निलम्बित कर दिया गया,और मौजूदा पद से हटा दिया गया।

पूरा मामला प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल का जहां पर गंभीर रुप से घायल छोटू(10) को भर्ती कराया गया था जहां पर इलाज के वक्त उसकी मौत हो गई थी,जिसके बाद वार्ड ब्वॉय ने छोटू के मां रकमी और पिता रमेश को मुर्दाघर में बंद करके सोने के लिए चला गया।

जिसके बाद वार्ड ब्वॉय राम प्रसाद धोबी की इस गलती के लिए सोमवार को निलम्बित कर दिया गया और वार्ड ब्वॉय के पद से भी हटा दिया गया छोटू की मौत होने के बाद उसके शव को रखा गया था। मुर्दाघर में शव को रखने के दौरान छोटू के माता पिता ने भी उसके साथ रहने की जीद ठान ली तो वार्ड ब्वॉय ने लापरवाही की और उनको शव के साथ मुर्दाघर में बंद कर दिया और सोने के लिए चला गया।

तीन घंटे शव के साथ मुर्दाघर में बंद होने की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस अस्पताल पहुंची,मौके पर पहुंची पुलिस से छोटू के माता पिता ने उसके शव का पोस्टमार्टम ना करने के लिए कहा पुलिस ने माता पिता की बात को माना और बच्चे को शव को अंतिम संस्कार के लिए उसके माता पिता को सौंप दिया।