वोडाफोन इंडिया ने लांच किया नया रोमिंग प्लान

नई दिल्ली। क्या आप विदेश जाने की तैयारी कर रहे हैं? लेकिन क्या उत्सुकता के साथ-साथ आप इंटरनेशनल रोमिंग की कीमतों को सोचकर परेशान हैं? क्या आपको फोन के लंबे-चैड़े रोमिंग बिल की चिंता सता रही है? इन सारी समस्याओं का हल है वोडाफोन इंडिया के पास। अतर्राष्ट्रीय गंतव्यों की यात्रा करने वाले उपभोक्ताओं की कनेक्टिविटी एवं लागत संबंधी समस्याओं के समाधान के लिए वोडाफोन इंडिया ने मंगलवार को वोडाफोन इंटरनेशनल रोमिंग डेली पैक्स का ऐलान किया है, जिसके तहत उपभोक्ता फ्री इनकमिंग कॉल्स, मात्र 1 रुपये प्रति मिनट की दर पर आउटगोइंग कॉल्स और 1 रुपये प्रति एमबी पर डेटा ब्राउजिंग का लाभ उठा सकेंगे।

VodaFone

अब वे बिना किसी चिंता के इंटरनेशनल रोमिंग के इन फायदों का लाभ उठा सकते हैं। लोकप्रिय बिजनेस एवं होलीडे गंतव्यों जैसे यूएई, थाईलैंड, सिंगापुर, यूएसए, यूके, चीन, जर्मनी, हांग-कांग सहित 34 देशों में वैलिड इन डेली पैक्स के साथ उपभोक्ता मात्र 500 रुपये प्रतिदिन के दैनिक रेंट पर रोमिंग में अपने मौजूदा फोन नंबर का इस्तेमाल कर सकते हैं। वोडाफोन इंडिया में निदेशक संदीप कटारिया ने कहा, “वॉइस और डेटा दोनों के लिए उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए उन्हें चिंता रहित सेवाएं उपलब्ध कराना वोडाफोन में हमारा मूल मंत्र है।”

उन्होंने कहा कि वोडाफोन के इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ उपभोक्ता विदेश की यात्रा के दौरान भी बिना किसी चिंता के अपने वोडाफोन कनेक्शन पर वॉइस और डेटा सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे। उन्होंने बताया कि यह इंटरनेशनल रोमिंग डेली प्लान उन उपभोक्ताओं के लिए उपयुक्त है जो विदेश की यात्रा के दौरान पैसा वसूल उत्पाद चाहते हैं। वोडाफोन पोस्टपेड उपभोक्ताओं के अलावा प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए इस तरह का प्लान पेश करने वाला पहला टेलीकॉम सेवा प्रदाता है। आप अपनी यात्रा से 120 दिन पहले इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं।