विराट कोहली और अनुष्का को फिर से करनी पड़ेगी शादी, हो गई इतनी बड़ी गलती

नई दिल्ली। इटली में विरुष्का की शादी ने धमाल मचा दिया। दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई और लोगों को यकीन नहीं हुआ कि क्रिकेट के हैंडसम हंक विराट कोहली बॉलीवुड की तानी गर्ल यानी अनुष्का के साथ इतनी जल्दी सात फेरे ले लेंगे।दोनों के शादी और और रिसेप्शन के किस्से अभी भी बॉलीवुड की गलियों में चर्चा का विषय बने हुए हैं, लेकिन दोनों से एक गलती हो गई है।

 

इटली में हुई विराट और अनुष्का की शादी कानूनी रुप से गलत गई थी।उन्होंने अपनी शादी की खबर रोम स्थित भारतीय दूतावास को नहीं दी थी इसलिए इन दोनों की शादी वहां रजिस्टर नहीं हुई है। इसकी जानकारी पंजाब हाई कोर्ट के एक वकील ने दी है।

इस नियम के तहत अगर दो भारतीय दूसरे देश में शादी करते हैं तो उस देश के भारतीय दूतावास को इसकी जानकारी देनी पड़ती है। इसके बाद विदेशी विवाह अधिनियम के तहत 1969 के तहत रजिस्टर्ड होती है।इस के अनुसार विराट और अनुष्का को दोबारा शादी करनी पड़ेगी।

फिलहाल विराट फिर से अपने मैच के लिए लौट आएं हैं वहीं अनुष्का ने भी फिल्मों का रुख कर लिया है। वो बहुत ही जल्द फिल्म जीरो में नजर आएंगी।उनकी इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना और शाहरुख खान होंगे।