सत्ता के मद में चूर विधायक के समर्थक ने की दबंगई

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश विधान सभा के चुनाव का बिगुल बज चुका है। कौन जीतेगा कौन हारेगा अगली सकार किस पार्टी की बनेगी अभी कुछ कहा नही जा सकता। मगर अभी सता पक्ष के विधायक जी का सत्ता का नशा नही उतरा। सत्ता पक्ष के विधायक जी के गुर्गे की दबंगई रुकने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का है जहाँ सपा विधायक के समर्थकों ने अपने पड़ोसी को जमीन के मामूली विवाद को लेकर कुल्हाड़ियों से प्रहार कर दिया और जमकर मारा पीटा ।

जिसके चलते पिता पुत्री बुरी तरह से घायल हो गए । यही नहीं वह न्याय के लिए भटक रहे हैं मगर सत्ता पक्ष का मामला होने कारण पुलिस भी पीड़ित की सुनवाई नहीं कर रही हैं। । यह मामला फतेहपुर जिले के चांदपुर थाने के रामपुर कुर्मी गांव में कानून व्यवस्था की पोल खुल कर सामने आ गई। पीड़ित की माने तो आरोपी जहानाबाद विधान सभा के सपा विधायक एवं उम्मीदवार मदनगोपाल बर्मा के समर्थक है। और गांव में आये दिन मारपीट करके दबंगई करते है।

आज भी जमीनी मामले के मामूली विवाद को लेकर कहा सुनी हो गयी और वह लोगकुल्हाड़ी लेकर आ गए और हमारे ऊपर हमला कर दिया मेरे साथ साथ बेटी को भी मारा पीटा । इलाके की पुलिस अब तक नजरन्दाज करती आई है लेकिन इस बार चुनाव का समय होने की वजह से मामूली विवाद का मुकदमा आरोपियों के खिलाफ दर्ज करा दिया। हालां कि पुलिस पूरे मामले में जमीनी विवाद बता कर पल्ला झाड़ने में लगी हुई है | अगर इस घटना के पहले पुलिस सक्रीय होती तो शायद इस तरह की घटना ना होती। क्या आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करेगी या फिर सत्ता पक्ष के विधायक के गुर्गे होने के चलते इस घटना में लीपापोती करेगी |वही पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया की जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुई है मुकदमा पजीकृत कर लिया गया है जो भी उचित कार्यवाई होगी की जायगी।

मुमताज़ अहमद, संवाददाता