जब एक साथ थिरके थे सेक्सी सन्यासी और उमराव जान

मुंबई। कुछ दिनों पहले दुनिया को अलविदा कह चुके विनोद खन्ना का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विनोद खन्ना, रेखा समेत कई सितारे पाकिस्तान के लाहौर में नाचते और गाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो साल 1989 का बताय़ा जा रहा है जब पाकिस्तानी खिलाड़ी खिलाड़ी इमरान खान की मां द्वार बनवाए गए अस्पताल के स्थापना की है।

इमरान के बुलावे पर उस वक्त बॉलीवुड के कई सितारे उनके इस अस्पताल की मदद के लिए पाकिस्तान पहुंचे थे, जिनमें से विनोद खन्ना भी थे और उनके साथ रेखा भी थीं। दोनों के सम्मान में इमरान ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में एक चैरिेटेबल डिनर का आयोजित किया था, जिसमें पाक की कई हस्तियां शामिल थीं।

इस डिनर आयोजन में विनोद खन्ना के साथ रेखा ने भी डांस किया था और खुद इमरान खान भी नाचे थे। कराची में इसी तरह के इमरान खान द्वारा आयोजित चैरिटी शो में आमिर खान भी पहुंचे थे। बता दें कि बॉलीवुड में एक वक्त सेक्सी सन्यासी के नाम से मशहूर हुए विनोद खन्ना पाकिस्तान में जन्मे थे। 6 अक्टूबर 1946 को पेशावर में उनका जन्म हुआ था। पेशावर में विनोद खन्ना की याद में स्मारक बनाने की खबरे भी कुछ दिनों पहले मीडिया में आई थी।

अगले पेज पर देखिए विनोद और रेखा का डांस वाला वीडियो

Pages: 1 2