डकैतों के कहर से ग्रामीण दहशत में

कासगंज। जिले में एक डकैती का मामला सामने आया है। डकैती के दौरान जागार होने पर बदमाशों ने ग्रामीणों पर जमकर फायरिंग कर दी। इस घटना में एक महिला समेत तीन लोगो के गोली लगने की खबर है। उन्हें जिला चिकित्सालय से रेफर किया गया।

यह डकैती की घटना गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र गांव खरगपुर डल्लू नगला की है। यहां रविवार की सुबह तीन बजे डकैतो ने विजय पाल सिंह के घर पर धावा वोल दिया। बदमाशों ने परिजनों का बंधक बनाकर पहले मारपीटा और अलमारी में रखी 27 हजार रूपये की नकदी समेत जेवरात निकाल ले गए। जैसे ही बदमाश दूसरे घर में घुसे वैसे ही पीडित परिजनों ने चीखपुकार मचा दी। इसी बीच बदमाशों ने अपने आपको घिरता देखा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग की घटना सुनीता, धर्मसिंह, रामबाबू के गोली लग गई। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

भले ही जिम्मेदार पुलिस कप्तान सुनील कुमार सिंह ने खुलासे का आश्वासन दिया हो। लेकिन इस परिवार को आश्वासन की जरूरत नहीं, बल्कि जल्द खुलासे की जरूरत है। आपको बतादें कि यह गंजडुंडवारा और सिढ़पुरा थाना क्षेत्र में बदमाशों का कहर आए दिन देखने का मिल रहा है। लगातार चोरी, डकैती, हत्या के मामले सामने आ रहे हैं।

विवेक राय, संवाददाता