वर्तमान विधायक से नाराज ग्रामीणों ने किया मतदान से बहिष्कार

फतेहपुर। जिले के खागा विधान सभा क्षेत्र के टेसाही बुजुर्ग गाँव लग भाग तीन हज़ार ग्रामीणों का आम जीवन दो चार हो रहा हैं। यहाँ पिछले चुनाव में 2012 के इस क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी से बनी विधायका कृष्णा पासवान ने चुनाव के समय आकर यहाँ जनता से बड़े बड़े वादे विकास को लेकर किये थे। मगर जीतने के बाद इस गाँव की तरफ मुड़ कर कभी नहीं देखा इस गाँव में सड़क ,पानी ,और सौचालय की समस्या ज्यों की त्यों आज भी बनी हुई हैं।

इन ग्रामीणों ने मन बना लिया हैं की अबकी बार चुनाव का बहिष्कार करेगे । इसके साथ ही इन लोगों का कहना है कि अगर हम लोगो के ऊपर किसी तरह का दबाव पड़ता हैं। तो हम उसी को वोट देगे जो हमारे गाँव का विकास करेगा। खली गाँव की बात न की जाय कसबे के कई गाँव विकास के लिए आँसू बहा रहे हैं। कसबे की सड़के ,पीने का पानी। और गाँव में हेण्ड पाइप का चबूतरा टूटा हैं। मगर उसको नहीं बनाने की फुरसत। विधायका जी फिर से चुनाव में खड़ी हुई हैं।

भारतीय जनता पार्टी के टिकट से खागा विधान सभा सीट से। पासवान जी से यहाँ की जनता बहुत नाराज हैं 2017 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टिय के टिकट से खागा विधान सभा से दोबारा प्रत्याशी के लिए फिर से मैदान में किस्मत आजमाने उतरी हैं। इस गाँव के लिए पिछले पांच वर्षो में कोई विकास का कार्य नहीं कराया और न ही दूबारा चुनाव जीतने के बाद गाँव गयी। मगर विधायका जी से जब बात की गयी तो गोल मोल जवाब देते हुए समाज वादी पार्टी को दोषी बताया और कहने लगी की जब हम जायेगे तो वह लोग हमको गले लगा लेगे।

अज़हर उद्दीन, संवाददाता