बलिया: विकास भवन में चारो तरफ गंदगी का नजारा

बलिया। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वच्छता अभियान के तहत बलिया जनपद के विकास भवन में साफ सफाई तो शुरू हो गई पर गंदगी का आलम ये है कि सीढ़ियां हो या आलमारी हर जगह पान की पीक नजर आ रही है। कैम्पस में बीयर और शराब बोतले इस बात की गवाही दे रही है कि स्वच्छता को लेकर विकास भवन के कर्मचारी कितने लापरवाह है।

मामला बलिया जनपद का विकास भवन का है जहां से जनपद के विकास की गंगा बहती है पर विकास भवन की सीढ़ियों पर कदम बढ़ेंगे तो पान की पीक और गुटके की लाली गंदगी की उस सच्चाई को बयां करती है जिसके खिलाफ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुहीम छेड़ रखी है।

बलिया के विकास भवन में सफाई का जायजा लेने पहुंची भारत खबर की टीम ने जब मुख्य भवन के पीछे पहुंची तो वहां बियर की बोतलों के साथ साथ अंग्रेजी शराब की बोतल भी मिली तो इससे क्या अंदाज लगाया जा सकता हैं की विकास भवन के कर्मचारी बिना नशे में काम नही करते हैं। क्या नशे रहकर ही काम किया जा सकता हैं। मुख्य विकास अधिकारी का कहना है की सभी अधिकारी और कर्मचारियों को सफाई रखने के निर्देश तो दिए गए है इस दौरान अगर कोई भी गुटखा या पान खाते हुए कार्यालय में पाया जाता है तो उन अधिकारियों के विरुद्ध कार्यवाई की जाएगी।

 -संजय कुमार तिवारी