दिसम्बर में दिखेंगी विद्या परदे पर फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली। काफी दिनों से बॉलीबुड से गायब रहने के बाद आखिरकार अब विद्या बालन के फैंस को उनका ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। क्योंकि अपने फैंस की चहेती बेगम जान ने अपनी अगली फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है। ये फिल्म है तुम्हरी सुलु, फिलहाल निर्दशकों और निर्माताओं की माने तो ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ सकती है। इस फिल्म हो यूथ और फैमिली ओरियंटेड फिल्म बताया जा रहा है। हांलाकि जारी हुए पोस्टर में विद्या बालन के रोल को लेकर दर्शकों और आलोचकों में अभी से कयास के दौर जारी हैं।

हांलाकि विद्या बालन ने इस पोस्टर को अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया है। लेकिन इस पोस्टर में विद्या का चेहरा छिपा हुआ है। लेकिन इसको देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म किसी मध्यम वर्गीय परिवार की चाहतों से जुड़ी हुई है। क्योंकि विद्या के हाथ में सब्जी का थैला और किचन का सामान दिख रहा है। इसके साथ ही इसको देखकर ये लग रहा है कि विद्या किसी प्रतियोगिता में जीत कर आई हैं या कोई लकी ड्रा उनके हाथ लगा है। जिसके चलते उनको इतना डम्पर ईनाम मिला है कि वो इसके बोझ के तले दब गई हैं।

 

हांलाकि इस फिल्म के निदेशक सुरेश त्रिवेणी की माने तो विद्या का रोल इस फिल्म में एक आरजे का है। विद्या पहले ही आरजे का रोल संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के सीक्वल लगे रहे मुन्ना भाई में कर चुकी हैं। इस फिल्म में विद्या को एक शादीशुदा आरजे के तौर पर दिखाया गया है। जिसमें इसके पति का रोल मानव कौल ने अदा किया है। इसकी बॉस के तौर पर नेहा धूपिया दिख रही हैं। हांलाकि इस फिल्म के जरिए आरे मलिष्का भी बॉलीबुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

हांलाकि अभी फिल्म का पर्दे पर आना बाकी है लेकिन विद्या इस फिल्म को लेकर इस कदर उत्साहित हैं कि उनका मानना है कि सिनेमा समाज का आइना होता है। इसलिए सिनेमा को पॉजिटिव फिल्मों की ओर चलना होगा। टॉयलेट-एक प्रेम कथा और तुम्हारी सुलु जैसी फिल्में इसी की देन हैं।