कैमरे में फिर क़ैद हुई यूपी पुलिस की गुंडागर्दी, सपा नेता को डंडों से पीटा

बदायूं। सरकार सपा की हो या बीजेपी की यूपी पुलिस की गुंडागर्दी कभी खत्म नहीं होती। उसकी हरकतें कभी कम होने का नाम नहीं लेती वो दिन पर दिन बढ़ती जाती हैं। ऐसी ही एक और हरकत यूपी पुलिस की कैमरे में कैद हो गई है जो यूपी पुलिस की गूंडागर्दी का सबुत दे रही है। इस वीडियो ने एक बार फिर यूपी पुलिस को सवालों के कठघरें में खड़ा कर दिया है। वीडियो बदायूं ज़िले के सदर कोतवाली थाना का है,

जहां थाने के अंदर एक इंस्पेक्टर ने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के ज़िलाध्यक्ष स्वाले चौधरी की लाठियों से पिटाई कर दी। जिलाध्यक्ष का कहना है कि उनके बेटे का सिर्फ इतना कसूर था कि वो थाने कुछ लोगों की सुलह कराने पहुंच गया जिसको लेकर पुलिस ने उसे बेरहमी से डंडों से पिटा और संगीन आरोप लगा कर उस पर मुक़दमा दर्ज कर दिया और जेल भेज दिया। पीड़ित नेता के पिता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है। इस बीच मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया।

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें..

बता दें कि इससे पहले लखनऊ में एक पुलिसकर्मी द्वारा रिक्शेवाले की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। जिसको लेकर भी यूपी पुलिस की काफी थू-थू हुई थी और अब फिर इस घटना को लेकर यूपी पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। हर कोई एक ही सवाल कर रहा है कि आखिर कब तक यूपी पुलिस का ये चेहरा लोगों के सामने आता रहेगा। इस वीडियो में थाने में बैठे एसएचओ आरोपी युवक की बेल्ट से पिटाई करते नजर आ रहे थे। यह वीडियो सहारनपुर में मंडी कोतवाली का था। पुलिस पैसों के लेन देने में आरोपी प्रशांत गुप्ता को थाने लेकर आई थी, जिसके बाद एसएचओ यज्ञ दत्त शर्मा पहले तो प्रशांत से पूछताछ करते हैं और फिर पीटना शुरु कर देते हैं और उसके बाद उनपर मुकदमा कर देते हैं।