वीडियो वायरल। लड़की को पानी में खीचकर ले गया समुंद्री शेर

कनाडा। कनाडा के पश्चिम तट पर एक चौका देने वाली घटना सामने आई है जिसको देख कर सब लोग सदमें आ गए हैं। ऐसी घटना शायद पहले कभी देखनें के लिए नहीं मिली। कनाडा के कैलिफोर्निया के डॉक पर एक लड़की को मछली पानी में खींच कर ले जाती है। उसके बाद उस लड़की को बचाने के लिए एक आदमी पानी में कुदता है।

ये थी पूरी घटना

दरासल ये घटना तब हुई जब डॉक किनारे पर आकर उछली और लोगों ने उसे देखकर तालियां बजानी शुरू कर दी। उसके बाद उनमें से एक लड़की डॉक पर बैठती है। उस लड़की के बैठने के बाद मछली उछलती है और उसके बाद जो होता है वो सबके हैरान कर देता है। वो मछली उस लड़की की ड्रेस खीचकर उसे पानी में ले जाती है। जिसके बाद वहां खड़े लोग ये देखकर डर के कारण चिल्लाने लगते है। इसके बाद तुरंत ही एक आदमी उस लड़की को बचाने के लिए पानी में कूदता है और उसे बचा भी लेता है इस पूरी घटना में चौका देने वाली बात तो ये है कि न तो उस लड़के को कुछ होता है और न लड़की को।

बता दें कि तभी इस घटना का माइकल फुजिवारा ने वीडियो बनाया और यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया। उसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया। अब तक इस वीडियो को 1.5 मीलियन लोगो देख चुके हैं। फुजीवारा डेली डॉक पर आते है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो लड़की इस घटना के बाद सदमे से हंस रही थी और उसका परिवार बहुत डरा हुआ था। फुजिवारा का कहना है कि उसने अब से पहले कभी इस तरह की घटना नहीं देखी थी। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि जो लड़का उस लड़की को बचाने के लिए पानी में कुदा था वो उसे जानता है या नहीं। उसने बताया कि ऐसा हो सकता है कि मछली ने लड़की की ड्रेस को खाना सोचा हो इसलिए उसे खींच कर पानी के अंदर ले गया। नहीं तो पानी में रहने वाले जानवरों का स्वभाव ऐसा नहीं होता है।