वायरल हो रहा क्लासरूम में होने वाला ये डांस

नई दिल्ली। आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा यंत्र बन गया है जिस पर अगर कोई भी वीडिया पहुंच जाए तो बहुत ही तेजी से वायरल होती है। इसका एक मुख्य कारण ये भी है कि हर फोन में इंटरनेट की सुविधा हो गई है। जिसके कारण वीडियो तेजी से वायरल होती है और एक के पास से दूसरे के पास पहुंचने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगता। लोग सोशल मीडिया पर अकाउंट इसलिए बनाते हैं ताकि वहां वो अपनी पसंद के मनोरंजन को तलाश कर सके और उसका लुत्फ उठा सके। हालांकि सोशल मीडिया पर मौजूद डांस वीडियो उनकी इस खुराक को पूरा भी करते हैं।

classroom dance
classroom dance

बता दें कि इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी पसंद भी किया जा रहा है। हालांकि ये वीडियो साल 2016 में अपलोड किया गया था लेकिन एक साल बाद इसे फिर से काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस वीडियो को देख रहे हैं। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। दरअसल ये वीडियो किसी डांसर का नहीं बल्कि एक क्लासरूम का है जहां एक छात्रा और छात्र डांस की प्रेक्टिक्स कर रहे हैं। ये वीडियो कहां का है और देश के किस राज्य का है इसकी अभी को साफ जानकारी नहीं मिली है।

वहीं स्कूल के अंदर डांस की प्रैक्टिस कर रहे इन दोनों छात्रों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि क्लास में एक हिंदी गाने पर स्टूडेंट्स डांस सीख रहे हैं। इस दौरान क्लास में मौजूद बाकी सभी छात्र-छात्राएं मस्ती के मूड में हैं। यूट्यूब पर DESIDANCETM नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है जिसे अभी तक 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।