वीडियो: मथुरा में ज्वैलरी शो-रूम हादसे के बाद बाजार बंद

मथुरा। प्रदेश में खराब कानून-व्यवस्था को सुधारने का सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार का दावा खोखला नजर आ रहा है। प्रदेश में भाजपा सरकार के सत्ता संभालने के बाद से ही अपराधी अराजक हो रहे हैं। भगवान श्री कृष्ण की जन्म नगरी मथुरा में कल देर शाम एक ज्वेलरी शो-रूम में घुसकर करीब आठ किलो सोना लूट लिया। इस दौरान विरोध करने पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों की हत्या भी कर दी। इस फायरिंग में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं। वारदात के बाद से मथुरा में सनसनी फैली गई है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

वहीं शासन-प्रशासन के अपराध पर अंकुश के दावे के बावजूद बदमाशों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। नकाबपोश बदमाशों ने मथुरा के प्रमुख ज्वेलर्स मयंक चेंस के यहां दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर शोरूम मालिक विकास अग्र्रवाल और कारोबारी मेघ अग्र्रवाल की हत्या कर दी। फायरिंग में विकास के भाई सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। लगभग 10 मिनट के अंदर ही बदमाश दुकान से लाखों रुपये के जेवर और नकदी समेटकर फरार हो गए।

बता दें कि घटना के बाद शहर के सभी बाजार बंद हो गए। आक्रोशित व्यापारियों ने एसएसपी और डीएम को घेरकर खरीखोटी सुनाईं। आइजी आगरा रेंज ने मथुरा में डेरा डाल लिया है। होली गेट के अंदर बेहद संकरी कोयला गली को अत्यंत सुरक्षित माना जाता है। एसके बावाजूद बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद