सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पाक एंकर और मेकअप आर्टिस्ट के बाच लड़ाई का वीडियो

सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जहां कुछ भी वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता जहां आए दिन सोशल मीडिया पर नई-नई वीडियो और तस्वीरे वायरल होती रहती हैं वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला एंकर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच लड़ाई हो रही है। ऐसा बताया जा रहा है ये वीडियो किसी पाकिस्तानी टीवी चैनल का है।

क्यों हुई थी लड़ाई

बता दें कि वीडियो के अंदर महिला एंकर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच की ऑफ स्क्रीन लड़ाई को दिखाया जा रहा है। दोने के बीच लड़ाई काफी देर तक चलती है। लड़ाई का कारण था खराब पफिंग। वास्तव में हुआ यूं की मेकअप आर्टिस्ट द्वारा किया गया मेकअप टीवी एंकर को पसंद नही आया था। जिसकी वजह से वो नाराज थी। एंकर का कहना है कि मेकअप आर्टिस्ट ने उसकी पफिंग बिल्कुल ठीक नही की थी। वहीं दूसरी ओर मेकअप आर्टिस्ट ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उसने एंकर की पफिंग बिलकुल सही की थी। इसी बात को लेकर दोनो के बीच बहस चल रही थी। एंकर ने आर्टिस्ट को ऑफिस के दूसरे स्टॉफ द्वारा भड़काने की बात भी कही, और जिसकी वजह से लड़ाई हो रही थी।

यहां देखिए वीडियो…

पाकिस्तान के किसी टीवी चैनल का ये वीडियो वायरल हो गया है। बात चाहे देश की हो या विदेश की हर खबर आसानी से वायरल हो जाती है। ऐसा ही इस पाकिस्तानी वीडियो के साथ हुआ। वीडियो में महिला एंकर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच तगड़ी फाइट हो रही है।