VHP नेता ने आजम खान की जुबान काटकर लाने वाले को 50 लाख रुपए देने की घोषणा की

शाहजहांपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान के बयान पर पैदा हुआ विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बृहस्पतिवार को यूपी के शाहजहांपुर में विश्व हिन्दू परिषद (vhp) के जिलामंत्री राजेश अवस्थी ने आजम खान की जुबान काटकर लाने वाले को 50 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा कर दी है। राजेश अवस्थी ने कहा है की भारतीय सेना के कारण ही हम सब चैन की सांस लेते हैं और आजम खां ने सैनिकों के खिलाफ जो टिप्पणी की है, वह बहुत ही निंदनीय है।

आजम खान का सिर कलम करा देना चाहिए,राजेश अवस्थी ने बोला की ऐसे लोगों को भारत से निकाल ही देना चाहिए, आजम खान का सिर कलम करा देना चाहिए। उसने पहले भारत माता को लेकर टिप्पणी की थी और इसके बाद अब भारतीय सैनिकों के खिलाफ उसने बदजुबानी की है। मैं आजम खान की जुबान काटकर लाने वाले को 50 लाख रुपए इनाम दूंगा, आजम जैसे जयचंदों के रहते देश का कतई कल्याण नहीं हो सकता। राजेश अवस्थी ने बृहस्पतिवार को कलक्ट्रेट गेट पर आजम खां का पुतला फूंकने के बाद मीडिया को यह बयान दिया था।

आजम खान का बयान आजम ने ये बयान मंगलवार को देर रात रामपुर के सपा कैम्प दफ्तर में वर्कर्स को एड्रेस करते हुए दिया था। उन्होंने कहा था, “कई लोग फौजी के या बेगुनाहों के सिर उतारते हैं। कई लोग हाथ काटते हैं। लेकिन महिला दहशतगर्द फौजियों के प्राइवेट पार्ट्स को काट कर ले गईं। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी, उन्हें सिर से शिकायत नहीं थी, पैर से भी नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, उसे वे अपने साथ ले गईं। ये कितना बड़ा सन्देश है, हमें इस पर सोचना चाहिए।” यह था सपा नेता आजम खान