बीफ विवाद पर बोले वेंकैया नायडू मैं भी मांसाहारी हूं

देश में बीफ को लेकर जबरदस्त चल रही बहस पर बयान बाजी भी खुब जोरों पर हो रही है। कोई इसका समर्थन कर रहा है तो कोई इसके खिलाफ है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता वेंकैया नायडू ने बीते मंगलवार को कहा कि अगर किसी के पंसद के खाने की बात है तो हर किसी को कुछ कुछ पसंद होता है। मैं खुद मांसाहारी हूं। वेंकैया ने कहा कि बीजेपी जबरदस्ती कर रही है वो सभी को शाकाहारी बनान चाहती है। ये सब बकवास है झूठ है कि बीजेपी सबको शाकाहारी बनाना चहाती है।  मुंबई में वेंकैया ने संवादादाताओं से बात करते हुए कहा कि कुछ लोग पागल हो गए हैं जो ऐसी बात कर रहें हैं कि बीजेपी सब पर अपनी मर्जी थोपना चाहती है। ये लोगों की पसंद का मामला है कि वो क्या खाना चाहते हैं और क्या नहीं उन्होंने कहा कि मुद्दे पर राजनीति की जा रही है।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री का कहना है कि एक राजनीति दल ने कहा था कि बीजेपी सभी को शाकाहारी बनान चाहती है और इस पर टीवी पर डिबेट भी हो चुकी है। वेंकैया ने कहा कि मैंने मीडिया को बताया कि मैं हैदराबाद राज्य में बीजेपी प्रमुख था और साथ ही मांसाहारी भी हूं। फिर भी मुझे पार्टी अध्यक्ष बनाया गया।

वही पिछले तीन साल में कई हिस्सों से गौरक्षों द्वारा कई हिंसक घटनाों की खबरें आयी है। केंद्र सरकार ने हाल ही में एक आदेश जारी किया जिसमें उसने मवेशियों की बिक्री पर रोक लगा दी। इससे पहले वेंकैया नायडू ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के एक कार्यक्रम में शाकाहारी खाना देख कर कहा कि संडे का दिन तो उनके लिए बिरयानी डे होता है।