दो दिवसीय सुल्तानपुर दौरे पर वरूण गांधी

सुल्तानपुर। भले ही एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते है कि उनकी पार्टी के सांसद, मंत्री और कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्रों में जाए और नोटबंदी समेत सरकार के तमाम होने वाले विकास कार्यों से होने वाले जनता के फायदों और सरकार द्वारा किए जा उपायों और नीतियों को लोगों तक पहुंचाए। लेकिन दूसरी ओर हर बार की तरह इस बार भी अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर पहुंचे भाजपा सांसद वरुण गांधी ने सड़कों के लोकार्पण,वाटर वेंडिंग मशीन का शुभारंभ और बाधमंडी के गोदाम का उद्घाटन करते हुए अपने तीन कार्यक्रमों को महज ढाई से तीन मिनट के भाषण में ही निपटा दिया।

varun-gandhi

इसौली विधानसभा के अलीगंज में सांसद निधि के 72 लाख रूपये से बनने वाली 11 सड़को का लोकार्पण किया।  वरुण ने सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन से चाँदा हॉल्ट स्टेशन का शुभारंभ और रेलवे स्टेशन पर ही लगी दो नयी वाटर वेंडिंग मशीन की भी शुरुआत की। योजनाओं का शिलान्यास करने के बाद वरूण गांधी जनता से मुखातिब हुए, इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की नोटबंदी की जटिलताओं और निवारण के उपायों पर सरकार के काम तो छोड़िए सरकार की नीतियों पर बोलना उचित नहीं समझा, उन्होंने अपने चंद मिनटों के भाषणों में खुद को ही केंद्रित रखा, सिर्फ और सिर्फ अपनी सोंच को ही आगे बढ़ाने का काम करते दिखाई दिए।

उन्होंने कहा, ‘आम जनता हमको ताकत इसलिए देती हैं ताकि हम उनको ताकत वापस दें, ये राजनीति तभी सफल होगी जब ताकत का विकेंद्रीकरण हो।मैं राजनीति में आया हूं जनाधिकारों की लड़ाई लड़ने। इसके साथ ही वरुण गांधी जिले से कादीपुर में बने अतिथि गृह का लोकार्पण करते हुए वापस दिल्ली को रवाना हो जाएंगे।

नितिन श्रीवास्तव, संवाददाता