कंगना पर कमेंट को लेकर वरूण धवन और करन ने मांगी माफी

मुंबई। न्यूयार्क में हुए 18वें आईफा समारोह के दौरान मंच से भाई-भतीजावाद को लेकर कंगना की खिल्ली उड़ाए जाने के मामले में वरुण धवन ने जहां सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है, वहीं करण जौहर ने इस पूरे मामले पर अफसोस जताया है। वरुण ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में लिखा कि अगर मेरे एक्ट से या मेरे शब्दों से किसी को ठेस पंहुची हो तो मैं दिल से माफी मांगता हूं।

bollwood, Varun dhawan, apologizes, comment, Kangana
Varun dhawan

बता दें कि इसी मुद्दे पर करण जौहर का बयान भी सामने आया है। करण जौहर ने कहा कि हमारा इरादा किसी को ठेस पंहुचाने का नहीं था, फिर भी जो हुआ, मुझे उसके लिए अफसोस है। करण ने कहा कि मेरे और कंगना के बीच मतभेद अलग मामला है, लेकिन मैं मानता हूं कि हमें वहां उस मंच पर वो सब कुछ नहीं बोलना चाहिए था, जो उस वक्त कहा गया। करण का कहना था कि हम सब वहां मस्ती के मूड में थे और इसी आवेश में हमने कुछ ऐसा कह दिया, जो गलत था।

वहीं करण जौहर ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई भाई-भतीजावाद नहीं होता। यहां हर कोई अपने टैलेंट, अपनी निष्ठा और अपनी तकदीर के बूते पर आगे बढ़ता है। आईफा के मंच पर सैफ अली खान और वरुण धवन के साथ करण जौहर ने भाई-भतीजावाद को लेकर मस्ती के मूड में बोले चूड़ियां बोले कंगना… गाया था और बोले कंगना.. पर करण ने कमेंट किया था कि वो न बोले, तो अच्छा है। इसे लेकर जब सोशल मीडिया पर इन तीनों की आलोचना हुई, तो वरुण और करण की ओर से सफाई आ गई, जबकि सैफ अब भी चुप हैं।