सलमान और करिश्मा की जगह लेंगे वरुण और जैकलीन !

मुंबई। बद्रीनाथ की दुलहनिया के बाद अब वरुण जैकलीन के साथ ‘जुड़वा 2’ में काम कर रहे है। इस फिल्म में जैकलीन करिश्मा कपूर के किरदार में नजर आएंगी वहीं वरुण सलमान का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। आपको बता दें की ‘जुड़वा ‘ की एक सुपर हिट फिल्म थी जिसमें सलमान और करिश्मा ने साथ काम किया था। इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था और इस फिल्म में सलमान का डबल रोल था। इसी फिल्म में रंभा के किरदार में तापसी पन्नू भी नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में जैकलीन ने बताया की इन दिनों वो इस रोल की तैयारी के लिए करिश्मा की पुरानी फिल्में देख रही है। इसी पर जब जैकलीन से पूछा गया की इस रोल के लिए उनको करिश्मा से कोइ टिप्स मिले तो जैकलीन ने कहा की, नहीं करिश्मा ने उन्हे कोई टिप्स नहीं दिए हैं, लेकिन इसके लिए वो उनकी मूवीज देख रही हैं।

दूसरी तरफ वरुण ने मीडिया से बातचीत मे बताया की सलमान ने वरुण को उन्की सारी पुरानाी जीन्स से भरा कार्टून भेजे हैं और फोन करके कहा की इससे वरुण को किरदार को समझने में मदद मिलेगी। ‘जुड़वा 2’ के इस साल सितंबर में रिलीज होने के अनुमान लगाए जा रहे है। इस फिल्म में वरुण भी डबल रोल में दिखेंगे।