वाराणसी में फ्रांस की बुजुर्ग महिला के साथ गार्ड ने किया दुष्कर्म,आरोपी फरार

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म जैसे मामले थमाने का नाम नहीं ले रहे है और वहीं यूपी की योगी सरकार भी इसमें लगाम लगाने में असमर्थ दिखाई दे रही है। काशी के शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर के पास बने एक रिसॉर्ट में बुधवार रात को एक फ्रांसीसी बुजुर्ग महिला से वहीं के गार्ड ने पहले तो मारपीट की फिर उसके बाद बलात्कार किया है। इस घिनौनी घटना की जानकारी के बाद से पूरे इलाके के लोग हैरान हो गए है। दुष्कर्मी गार्ड मौके से फरार हो गया है। यह महिला वाराणसी में विकलांगों को शिक्षा देने काम करती हैं और सन 1977 से वाराणसी में रहती हैं।

इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीमें रिसॉर्ट पर पहुंच कर जांच में जुट गये और पीड़ित महिला को वाराणसी के राजकीय महिला चिकित्सालय मेडिकल में भर्ती कराया, एक विदेशी से बलात्कार की जानकारी जैसे ही वाराणसी के एसएसपी और जिलाधिकारी को मिली, वो खुद अस्पताल पहुंए और एसएसपी ने बलात्कार की पुष्टि की है। वहीं जिलाधिकारी ने प्रशासन की तरफ से पीड़ित के इलाज का पूरा खर्चा उठाने की बात कही है। आरोपी गार्ड की गिरफ्तारी के लिए वाराणसी से पुलिस टीमें गठित कर मिर्जापुर भेज दी गई है।

पीड़ित महिला वर्ष 1977 से वाराणसी में रह रही हैं। पिछले 11 महीने से शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर के नजदीक श्री गंगे रिसॉर्ट में किराये पर रहकर विकलांगों को प्रशिक्षण और शिक्षा देने का काम कर रही हैं। बुधवार की रात किसी बात पर रिसॉर्ट के गार्ड ओमप्रकाश और फ्रांसीसी महिला के बीच विवाद हो गया था। ओमप्रकाश ने पहले तो महिला से मारपीट की, उसके बाद फ्रांसीसी महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

विदेशी के साथ बलात्कार की सूचना के बाद से ही पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने रिसॉर्ट पर पहुंचते ही 70 वर्षीय फ्रांसीसी महिला को वाराणसी के राजकीय महिला अस्पताल में महिला सिपाही के साथ मेडिकल के लिए भेज दिया। महिला अपना मेडिकल करने के लिए वार्ड में पहुंची तब तक खुद डीएम योगेश्वर राम मिश्रा और एसएसपी नितिन तिवारी भी अस्पताल में पहुंच गए। विदेशी के साथ बलात्कार के बाद डाक्टरों ने पीड़िता का मेडिकल कर लिया है जिसके बाद एसएसपी नितिन तिवारी ने गार्ड द्वारा महिला के साथ बलात्कार किये जाने पुष्टि की है। आरोपी ओमप्रकाश रिसॉर्ट छोड़कर करीब 3 बजे फरार हो गया है जो मिर्जापुर का रहने वाला है। इस घटना की सूचना के तुरंत बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की। आरोपी के खिलाफ सबूत जुटाने के लिए फारेंसिक एक्सपर्ट ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की है।