कहीं होगा प्यार का इजहार, तो कहीं माता-पिता का सम्मान

नई दिल्ली। आज वैलेनटाइन वीक का आखरी दिन यानी वैलेनटाइन डे है। वैसे ता प्यार की फीलिगंस को शेयर करने के लिए किसाी खास दिन की जरुरत नहीं होती लेकिन आज के इस दिन को वैलेनटाइन डे के तौर पर मनाने का कुछ और कारण है। यह दिन इतिहास में हुइ एक घटना की वजह से आज तक प्यार के इजहार के दिन के रुप में मनाया जाताा है।

अब अगर आपने अभी तक अपने पार्टनर से अपने दिल की बात नहीं बयां कि है तो आज बिना डरें उनको अपने दिल की बात बोल ही दीजिए क्योंकि कहीं ना कहीं कोई ना कोई तो आपके लिए बना होगा और वो कोई आपका पार्टनर ही होगा और अगर अब भी इतना सोचेंगे तो आपकी मिस राईट/ मिस्टर राइट किसी और के मिस राईट/ मिस्टर राइट बन जाएंगे।

सिंगल है तो भी एसे करें वैलेनटाइन डे सेलिब्रेट

अगर आपका कोई पार्टनर नहीं हा तो भी निराश होने की जरुरत नहीं है। आप आज का दिन अपने माता पिता को तौहफे देकर भी सेलिब्रेट कर सकते है, क्योंकि प्यार तो प्यार होता है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के कलेक्टर ने वैलेनटाइन डे का मातृ-पितृ दिवस के रुप में मनाए जाने का नोटिस जारी किया है। छिंदवाड़ा के कलेक्टर ने नोटिस में लिखा है कि बच्चों और युवा को अपने माता-पिता के प्रति भावनाओं को व्यक्त करने की जरुरत है और इसलिए इस 14 फरवरी को यह दिन मातृ-पितृ दिवस के रुप में मनाया जाएगा।