पीएम मोदी का पोता और वाड्रा के बेटे के बीच स्पर्धा

Modi vadraइंदौर। प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा का बेटा रेहान सीबीएसई स्कूलों की निशानेबाजी और शतरंज स्पर्धा में हिस्सा लेने के लिए रविवार को इंदौर पहुंचा। उनके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पोता विश्वेष भी इसी स्पर्धा में अपनी किस्मत आजमा रहा है। सुरक्षा सतर्कता के चलते दोनों गुपचुप तरीके से शहर आए और अपने खेल पर केंद्रीत रहे।

एमरल्ड हाइट्स स्कूल के राऊ स्थित परिसर में आयोजित स्पर्धा में दोनों ही बच्चे बेहद सहज नजर आए। रेहान वाड्रा निशानेबाजी स्पर्धा में हिस्सा लेने के लिए आए थे। दून स्कूल उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करते हुए रेयान ने अंडर-19 बालक वर्ग के 0.177 पिप साइट एयर पिस्टल वर्ग में हिस्सा लिया और कुल 327 अंक बनाए।

प्रदर्शन के लिहाज से रेहान भले ही विशेष न हों, लेकिन विशेष कमांडो सुरक्षा के चलते उनकी उपस्थिति अन्य खिलाड़ियों के बीच उन्हें विशेष जरूर बना रही थी। सुरक्षा व्यवस्था के चलते रेहान ने मीडिया से चर्चा नहीं की और उनकी गार्ड्स ने किसी को भी फोटो खींचने की भी अनुमति नहीं दी। मोबाइल से फोटो लेने पर भी नाराजगी जताते हुए मीडियाकर्मियों को रोक दिया गया।

रेहान दोपहर के सत्र में अपनी स्पर्धा में हिस्सा लेने के बाद शाम की फ्लाइट से रवाना हो गए। वहीं 14 साल का विश्वेष मोदी भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भतीजे जितेंद्र का बेटा है। मेयो कॉलेज अजमेर के विश्वेष भी यहां निशानेबाजी स्पर्धा में हिस्सा ले रहे हैं। प्रधानमंत्री के परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद विश्वेष के लिए विशेष सुरक्षा नहीं थी, लेकिन विश्वेष ने यह कहते हुए बात करने से इंकार कर दिया कि वे केवल अपने खेल पर ध्यान देना चाहते हैं। वे सोमवार को अंडर-14 वर्ग में हिस्सा लेंगे।