दो दिवसीय दौरे पर रवाना हुए CM योगी

सीएम बनने के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ आज से इलाहबाद के दो दिवसीय दौरे पर जा रहेंगे। योगी के इलाहबाद आगमन को लेकर पूरे इलाहाबाद में कड़ी सुरक्षा की तैयरी करी गई है। आज योगी मिर्जापुर पहुंचे और उसके बाद उन्होंने विन्ध्याचल मंदिर में दर्शन किये और मंदिर के लिए कुछ निर्देश भी दिए।
योगी ने कहा मंदिर की सुरक्षा को पुख्ता करने के साथ ही उन्होंने पाण्डा समाज के संरक्षण की बात कही।

उन्होंने मंदिर को पर्यटन स्थल बनाने को कहा। इसके बाद सीएम योगी 4 बजे सर्किट हाउस जाऐंगे और वहां चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद शाम 6:30 बजे हरिहर गंगा आरती समिति की आरती में पहुंचेंगे।रविवार चार जून को योगी कई नई परियोजनाओ का शिलन्यास करेंगे। सुबह 11 बजे बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

कानून व्यवस्था में पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद अर्द्धकुंभ मेला की तैयारियों के लिए समीक्षा बैठक करेंगे।और फिर इलाहाबाद मंडल के विकास कार्यों एंव कानून व्यवस्था की मंडलीय समीक्षा बैठक लेंगे। मुख्यमंत्री कुल 31 बुंदुओं पर मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे । जिसमें सामुदायिक स्वास्थ केंद्रों की स्थिति,शिक्षण संस्थानों की स्थिति,बारिश से पहले नालों की स्थिति, शहर की सड़कों का हाल और नमामि गंगे योजना भी शामिल है। इसके बाद योगी लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।