उत्तर प्रदेश की पुलिस बनी भू माफिया : हरदोई

हरदोई। उत्तर प्रदेश की पुलिस को आपने शराबी और घुसखोर बनते देखा होगा लेकिन आज आप देखेंगे हरदोई की बघौली पुलिस भू माफिया भी बन गयी है। एक महिला कोर्ट में मामला चलने के कागज लिए घूम रही है और इसी बीच पुलिस ने उसके मकान पर जेसीबी चलवाकर मकान जमींदोज करा दिया है। इस पूरे मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

पूरा मामला हरदोई थाना बघौली के अंतर्गत ग्राम सभा कसमंडी के मजरा ग्राम समरेहटा का।यहां की मुन्नी देवी पत्नी स्व.सुरेश सिंह का गाटा संख्या 131 के पहले भाग में आबादी और दूसरे भाग में देवस्थान तीसरे भाग में खलिहान दर्ज है। पीड़िता का लगभग 32 वर्ष पूर्व आबादी में बने मकान को ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि दबंग पप्पू सिंह व उनके रिश्तेदार हल्का कानूनगो अजय पाल सिंह हल्का लेखपाल विक्रमजीत और दो होमगार्ड ने जेसीबी मशीन से बने कच्चे मकान को गिरा दिया है। उसी मकान में बंद पालतू पशु बंधा कुत्ता जो उसी मकान गिराने के दौरान दब कर मर गया वही जीविका हेतु रखा राशन भी मलबे में दबकर नष्ट हो गया।महिला गिड़गिड़ाती रही कि उक्त गाटा पर सिविल अदालत में मूलवाद संख्या 273/14 में विचाराधीन है लेकिन किसी ने भी नही सुनी।अब पीड़िता ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर सुरक्षा की गुहार लगायी है।

उत्तर प्रदेश में योगी राज आने के बाद भी हरदोई के थाना बघौली पुलिस ने ग्राम प्रधान के साथ मिलकर महिला के घर को गिराने से नही चुकी है,यूपी पुलिस को तो पैसे से ही मतलब है। महिला का सब कुछ खत्म हो जाने के बाद उसने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मदद मांगी है।