यूपी निकाय चुनाव: सीएम ने संभाली बीजेपी के प्रचार की जिम्मेदारी, अयोध्या से करेंगे शुरुआत

अयोध्या। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में योगी सरकार के सात महीनों के काम कि परिक्षा है। यूपी के निकाय चुनावों में बीजेपी का परमचम लहराने की जिम्मेदारी अब खुद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने हाथों में ले ली है। निकाय चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करने की शुरुआत सीएम ने आज से ही शुरू कर दी है। सीएम सूबे के पूर्वांचल, अवध, ब्रज, काशी, पश्चिम यूपी और कानपुर के क्षेत्रों में अपनी धूआंधार सभाएं करंगे, जोकि आज से शुरू होकर 27 नवबंर तक चलेंगी। सीएम के साथ इन सभाओं में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे भी मौजूद रहेंगे। सीएम तीन चरणों में होने वाले निकाय चुनाव में मतदान की तारीखों के तहत प्रचार करेंगे।

सीएम योगी भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्य से अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। वो अयोध्या के जीआईसी मैदान में मेयर प्रत्याशी ऋषिकेश उपाध्याय के समर्थन में जनसभा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां 11:50 से 12:50 तक जनसभा करेंगे। 12:55 से फिर वो हेलीकॉप्टर द्वारा गोंडा जाएंगे और वहां रैली करेंगे।अयोध्या में सीएम योगी आदित्यनाथ हनुमानगढ़ी का दर्शन करेंगे और साथ ही वो दिगंबर अखाड़ा भी जाएंगे। इसके बाद वो शहर की जीआईसी मैदान में रैली करेंगे। इसके बाद सीएम 15 तारीख को कानपुर में सभा करेंगे। 16 को अलीगढ़, मथुरा और आगरा, 17 को इलाहाबाद और 18 को मुजफ्फरनगर, मेरठ और गाजियाबाद में उनकी सभाएं होगीं।

वहीं 19 को गाजीपुर व देवरिया और 20 को बलरामपुर, बस्ती व गोरखपुर, 21 को जौनपुर, बलिया और मऊ में रैली होंगी। इसके बाद 22 तारीख को योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रैली करेंगे। इसी तरह 23 को शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद व कन्नौज, 24 को झांसी, फतेहपुर और लखनऊ 25 को बाराबंकी, लखीमपुर और बरेली में सभा करेंगे। 26 को मुरादाबाद व सहारनपुर और आखिरी दिन 27 को वह कुशीनगर में रैली करेंगे।