योगी राज में सुरक्षित नहीं बेटियां, बरेली में दो बहनों को जलाकर मारने की कोशिश

बरेली। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों की वजह से अकसर यूपी सरकार सवालों के घेरे में रहती है। पिछले दिनों बलिया में एक छात्र की बीच सड़क कुछ मनचलों ने हत्या कर दी थी। जिसको लेकर भी यूपी सरकार पर कई सवाल उठाए गए थे। अब बरेली में भी यूपी सरकार को सवालों के घेरे में खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। बरेली में दो बहनो पर पेट्रोल डाल कर जलाने की कोशिश का मामला सामने आया है। दोनों बहने 17 और 18 साल की हैं। जिन्हें घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 uttar pradesh, bareilly, miscreant, sister, burnt alive, Baliya
uttar pradesh bareilly

बता दें कि दोनों बहनो के बीते गुरूवार जला कर मार देने की कोशिश की गई। लेकिन पीड़ित लड़की ने बयान दिया है कि पिछले एक साल से एक लड़का उसे परेशान कर रहा था। पीड़िता के पड़ोसी गांव में रहने वाला आरोपी लड़का स्कूल जाते वक्त लड़की को छोड़ता था। लेकिन लड़की के बयान से अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि उसी लड़के ने उसे जलाकर मारने की कोशिश की है। परिवार वालों का कहना है की रात को करीब दो बजे कुछ अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर दोनों बहने के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगी दी। आग लगने पर जब लड़कियों ने शोर मचाया तो परिवार के लोगों ने जल्दी से आग बुझाई।

वहीं बरेली मे इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब यूपी के ही बलिया में छात्र की बीच सड़क हत्या को लेकर माहौल गर्माया हुआ थी। बलिया की छात्रा की हत्या को अंजाम उसे स्कूल जाते वक्त परेशान करने वाले मनचलों ने की थी। इसके साथ ही बरेली की घटना को लेकर ये सवाल उठ रहा है कि क्या बरेली में भी लड़कियों जलाने के पीछे मनटलों का ही हाथ है। या इसके पीछे कोई और साजिश है और इससे भी बड़ा सवाल ये है कि क्या योगी सरकार के राज में बेटियां सुरक्षित नहीं है।