गाड़ी में भरे थे फल लेकिन जब पुलिस ने ली तलाशी तो निकला ये..

बलिया। चुनावी बिगुल बजते ही पुलिस अपने रोब में दिखने लगी है। जिसका परिणाम ये हुआ कि निरंतर हो रहे अपराधो पर नकेल कस्ती जा रहीँ है। ताजा मामला बलिया का है जहां पर पुलिस नेफलों से भरी पिकअप से शराब की 465 पेटियां बरामद की है।

बताया जा रहा है कि अम्बाला से चली इस गाड़ी में पीछे फल की पेटिया और आगे शराब की पेटियां इस तरह छुपा कर रखी गई थी कि पुलिस को इसकी भनक भी ना लग सकें लेकिन इस मामले में पुलिसिया कार्यवाही भी सराहनीय रही। पुलिस इन तस्करों की हर चाल पर नजर बनाते हुए शराब की पेटियों को बरामद किया है। पुलिस ने गाड़ी से मिली 465 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ-साथ ड्राइवर और खलासी को कब्जे में ले लिया लेकिन पुलिस को ऐसा कोई नही मिला जिसे कब्जे में लेकर पुलिस सम्बंधित धाराओं को निरुद्ध कर सके ।

शराब की पेटियां बरामद होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि  इस धंधे में और लोगों के भी मिले होने का पता चला है और उन पर गैंगेस्टर की कार्यवाही की जाएगी। पुलिस का कहना है की ये तस्कर बलिया के रास्ते बिहार में शराब की खेप पहुंचाना चाह रहे थे लेकिन इसमें नाकाम रहे और पकड़े गए।

वहीं, पुलिस द्वारा गाड़ी के चालक से पूछताछ करने पर पता है कि उनका काम सिर्फ शराब को उनकी सही जगह तक पहुंचाना था। इसके बारे में वो ज्यादा नहीं जानते हैं। पुलिस ने आशंका जताई है कि इस शराब का इस्तेमाल आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान किया जा सकता था।

 संजय तिवारी, संवाददाता