पुलिस ने 48 घंटों में किया हत्या का खुलासा

गोंड़ा। गोंडा में हुए अब्दुल्ला हत्याकांड के आरोपी कादिर को गोंडा पुलिस ने मात्र 48 घंटे में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गौरतलब है कि ये घटना दो दिन पहले की है जब शहर के मुख्य बाजार से सटे फैजाबाद रोड पर स्थित एक चाय की दुकान में सरेआम कादिर नाम के युवक ने अपने दोस्त अब्दुल्ला को गोली मार दी और वहां से फरार हो गया। अब्दुल्ला को गोली लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

गोंडा गोलीकांड में मौके पर पहुंची पुलिस ने आम लोगों की मदद से घायल अब्दुल्ला को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां उसकी हालत को नाजुक बताते हुए डॉक्टरों ने उसे किसी दूसरे अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी। जिसके बाद उसे शहर के एक निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया लेकिन अब्दुला कि स्तिथी ज्यादा खराब होने की वजह से उसकी मौत हो गई। नगर पुलिस नें फरार हत्यारे कादिर के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की और जासूसों की तरह कादिर की तलाश में जुट गई।

एसपी सुधीर सिंह सरेआम हुए इस हत्याकांड को काफी गम्भीरता से लेते हुए कातिल कादिर को 48 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड का मुख्य कारण दोनों में आपसी विवाद बताया जा रहा है। हत्यारे को जेल भेज पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 विशाल सिंह, संवाददाता