जब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चलाया ट्रक

वाशिंगटन। किसी भी अधिकारी पर कार्रवाई करनी हो या कोई फरमान सुनना हो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सभी ने एक ही अंदाज में देखा है लेकिन गुरूवार को डोनाल्ड एक नए और अनोखे अंदाज में नजर आए। दरअसल, आलीशान कार में सवारी करने वाले ट्रंप गुरूवार को एक ट्रक के ड्राइवर बन गए।

वह अमेरिका की ट्रक मैन्‍यूफैक्‍चरिंग कंपनियों के अधिकारियों से एक मीटिंग कर रहे थे। इस मीटिंग के दौरान कुछ ट्रक ड्राइवर भी मौजूद थे। मीटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों का शुक्रिया किया और खुद एक ट्रक की ड्राइवर की सीट पर जाकर बैठ गए।

वहां मौजूद लोग ट्रंप की इस बात को समझ पाते तब तक ट्रंप हॉर्न बजाने लगे। ट्रंप के इस अवतार को देखते ही वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे।ट्रंप को ट्रक में बैठते देखते ही वहां मौजूद मीडिया वालों का तस्वीरें खींचने के लिए तांता लग गया। मीडिया को ट्रंप भी अलग-अलग पोज देते नजर आए।

‘कोई भी आपके जितना अमेरिका को नहीं जानता’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान ट्रंप ने कहा कि अमेरिका को ट्रक डाइवर जितना कोई नहीं जानता है। उन्होंने देश को हर तरफ से देखा हुआ है। आगे बोलते हुए ट्रंप ने कहा, “आपने हरेक पहाड़ को देखा है, आपने हरेक घाटी देखी है। आपने सड़कों का हर गड्ढा देखा है, जिसे हमें सुधारना है।” “दिन हो चाहे रात, कोई भी मौसम हो, आप हाईवे पर दौड़ते रहते हैं। आप किसी भी चीज को कहीं भी ले जा सकते हैं। आप जो फूड पहुंचाते हैं, वो जिंदगी चलाता है। आपका पहुंचाया फ्यूल कारों को चलाता है। आप जो लोहा पहुंचाते हैं, वो हमारे शहर बनाता है।”