उरी में घुसपैठ नाकाम, 1 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

अपनी घटिया हरकतों से कभी बाज ना आने वाले पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर से सीमा पर घुसपैठ की कोशिश की गई है। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी भारतीय सुरक्षाकर्मियों ने पाकिस्तान की साजिश को नाकाम कर दिया है। सुरक्षाकर्मियों ने इस दौरान एक आतंकी को भी मार गिराया है। मारे गए आतंकी के पास से घातक हथियार भी जब्त किए गए हैं।

terrorism

यह पूरी वारदात उरी सेक्टर की है। पाकिस्तान की तरफ से उरी सेक्टर में कुछ ही दिनों में की गई यह दूसरी घटिया हरकत है। लेकिन सुरक्षाकर्मियों को आशंका है कि यहां और भी आतंकी छिपे हो सकते हैं इसलिए सुरक्षाकर्मियों ने अपना सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। वही इससे पहले रविवार को उरी सेक्टर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया था। आतंकी सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इसकी भनक सेना को लग गई और सुरक्षाकर्मियों ने चार आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था।

मारे गए आतंकी जैश ए मोहम्मद के बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार आतंकी सेना के कैंप पर हमला करना चाहते थे। लेकिन आतंकियों की घटिया साजिश को सुरक्षाकर्मियों ने नाकाम किया। जिससे आतंकियों को एक बार फिर से सुरक्षाकर्मियों के हाथों निराशा का सामना करना पड़ा और पाकिस्तान को एक बार फिर से आतंकियों को मारने को आधार बनाकर कड़ा संदेश दिया गया है कि पाकिस्तान को हर बार भारत के हाथों हार का सामना ही करना होगा।