फिर खाकी हुई शर्मसार, पुलिसकर्मी ने किया लड़की से दुष्कर्म का प्रयास

बलिया। यूपी मे गुंडों-बदमाशों से बेटियों को सुरक्षित रखने हेतू योगी सरकार द्वारा बनाए गए तमाम कड़े नियम व कानून के बावजूद भी यूपी की बेटियां कही से भी सुरक्षित नहीं दिख रही हैं। हद तब ये सुनकर और हो जाती है कि सरकार ने जिस खाकी के जिम्मे बेटियों को सुरक्षित रखने का जिम्मा सौंपा हो और जब वो ही भक्षक बन जाये तो बेटियां अपनी अस्मत बचाने की गुहार किससे लगाए। ऐसा ही कुछ मामला आज बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के यूपी-बिहार बॉर्डर पर स्थित गोपालनगर गांव मे देखने को मिला।

up police, constable allegedly, gangraped, balia, up, crime, police
police tried to rape in baliya

यहां पर स्थित गोपालनगर पुलिस चौकी पर तैनात एक मनचले सिपाही ने अपनी घिनौनी करतूत के चलते पूरे बलिया पुलिस को शर्मसार किया है। उक्त गांव की ही रहने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी तड़के सुबह खेतों मे शौच के लिए गई थी, लेकिन उस वक्त गश्त पर निकला मनचला सिपाही अकेली किशोरी को देखकर गलत नियत से उसे पकड़कर जबरन खेतों में ले जाने लगा। अचानक एक अजनबी के द्वारा पकड़े जाने पर घबराई किशोरी की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देख आरोपी सिपाही मौके से फरार ही गया। जिसके बाद ग्रामीणो ने किशोरी को साथ लेकर उसके परिजनों को घटना के बारे में बताया।

आपको बता दें कि पीड़िता के पिता को जब इस पूरी घटना के बारे में पता लगा तो उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद घटना से नाराज ग्रामीणों ने चौकी पर पहुंचकर फरार सिपाही की गिरफ्तारी को लेकर जमकर बवाल काटा। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद परिजनों से पूछताछ की। पीड़ित किशोरी की माने तो तड़के शौच जाते वक्त चौकी पर तैनात सिपाही ग्राम प्रधान के भतीजे के साथ दुराचार की नियत से उसे जबरन पकड़कर खेतों मे घसीट कर ले जाने लगे। पीड़िता ने बताया कि उसने विरोध किया तो आरोपी मारपीट करने के बाद मौके से फरार हो गए।