यूपी के अधिकारी नहीं छोड़ रहे ‘बत्ती’ का मोह

हरदोई। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम मंत्रियों व कई अधिकारियों भले ही अपनी गाड़ी से लाल-नीली बत्ती उतार दिया हो लेकिन यूपी के हरदोई जिले के डीएम, सीडीओ ,नगर मजिस्टेट समेत कई दूसरे अधिकारी नीली बत्ती का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं। सीएमओ ने अपनी गाडी की नीली बत्ती जरूर बीजेपी के सांसद के कहने पर उतार दी।

यहां योगी की एडवान्स लाईफ सपोर्ट एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाने पहुंचे बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा के के कहने पर सीएमओ ने जरूर अपनी सरकारी कार से नीली बत्ती हटा ली।

दरअसल सीएमओ की गाडी पर लगी नीली बत्ती को लेकर सांसद से जब सवाल लिया गया तो उसके बाद आनन-फानन में सीएमओ ने बत्ती उतरवा दी। वैसे सीएम योगी अपने अधिकारियों व कर्मचारियों को मर्यादा मे रहने व नैतिकता का पाठ पढ़ाते हैं और उन्होंने कल ही आदेश जारी किया था कि शुक्रवार से प्रदेश के मंत्री व अधिकारी अपनी गाड़ियों मे लाल-नीले बत्ती लगा कर नहीं चलेंगे लेकिन हरदोई के जिलाधिकारी विवेक, एड़ीएम विपिन मिश्रा, नगर मजिस्टेट समेत तहसीलदार तक की गाडी पर नीली बत्ती नजर आयी। जब डीएम से नीली बत्ती पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा की शासनादेश आएगा तो लागू होगा।

 (आशीष सिंह, संवाददाता)