कानून-व्यवस्था में और सुधार करने की है जरूरत: संजय कुमार

युवा जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में बुनियादी सुविधाओं पर खासा ध्यान देने की जरूरत है। केन्द्र में मोदी सरकार को तीन साल हो गए। सूबे में भी उनकी सरकार है। इसके बावजूद विकास कार्य धरातल पर नहीं दिख रहा। आज जरूरत है यूपी में कानून-व्यवस्था में और सुधार करने की। साथ ही बुनियादी सुविधाओं पर भी ध्यान देने की।
शनिवार को गोलघर स्थित पराड़कर स्मृति भवन के गर्दे सभागार में पार्टी की ओर से आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला में भाग लेने आये संजय कुमार मीडिया से रूबरू थे।

उन्होंने कहा कि पूरा वाराणसी शहर धूल, धुआं, गंदगी और यातायात की समस्याओं से जूझ रहा है। केन्द्र सरकार काशी को क्योटो बनाने का अपना वादा पूरा करे। यूपी में आज जरूरत है शराबबंदी की और कानून-व्यवस्था में और अधिक सुधार करने की।
राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच बढ़ रही नजदीकी के सवाल पर संजय कुमार ने कहा कि ऐसा नहीं है। पार्टी और हमारे नेता निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं। उनका हर फैसला राष्ट्रहित और बिहार के हित में होता है। उन्होंने कहा कि अभी हमारी पार्टी सदस्यता अभियान में जुटी है। पार्टी को पूर्वी उत्तर प्रदेश में धरातल पर लाने के लिए इस कार्यशाला का आयोजन किया गया है।

हम लोग संगठन की मजबूती पर खास ध्यान दे रहे हैं। वहीं कार्यशाला में प्रदेश के 33 जिलाध्यक्षों समेत सात नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों ने भाग लिया।
इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देने के साथ कार्यशाला में भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं को प्रमाण पत्र भी प्रदान किए। इस दौरान युवा जनता दल के यूपी प्रदेश अध्यक्ष डा. आरएस पटेल, प्रधान महासचिव अरविन्द पटेल व वाराणसी के जिलाध्यक्ष भी उपस्थित रहे।