केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन और सपा पर बोला हमला

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज नगर विधानसभा से प्रत्याशी सुरेश खन्ना के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। इसी दौरान स्मृति ईरानी को देखने के लिए काफी भीड़ उन्हे देखने के लिए मैदान मे मौजूद थी। स्मृति ईरानी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि एक नेता को वह अमेठी से पहनाती है।

साथ ही सपा कांग्रेस गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि जब पहले एक बार गठबंधन हुआ था तो कोयला घोटाला, कामनवेल्थ गेम्स घोटाला, और टूजी घोटाला किया था अब गठबंधन करके एक और घोटाला करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं सपा पर बोलते हुए कहा कि सत्ता के लालच मे बेटे ने बाप को घर बैठा दिया और आजम खान पर कहा कि प्रदेश मे बलात्कारियों को नही भैंस चोरो को पकड़ा जाता है।

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दो बङे महानुभाव जिनमे से एक को तो वह अमेठी से जानती है। जिनको जो काफी कोशिश करते रहे कि वह बङे नेता बन जाएं यहां तक कि देश मे उस पार्टी ने कई वर्षो तक संघर्ष किया कि वह बङे नेता बन जाएं वह कहते थे कि जनता उन्हे बङे नेता के रूप मे स्वीकार कर लें लेकिन वह बङे नेता बन नही पाए। अपनी गाड़ी तो चला नही पाए तो साईकिल पर सवार हो गए। इससे पहले जब दोनो का गठबंधन था तब बङे बङे घोटाले किए गए जिनमे कोयला घोटाला, कामनवेल्थ गेम्स घोटाला, और टूजी घोटाला किया और अब फिर से उत्तरप्रदेश मे गठबंधन हुआ है तो अब पता नही कितना बङा घोटाला करने का प्रयास किया जाएगा।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि देखिए सत्ता का खेल निराला। जिस उत्तरप्रदेश मे गाथाएं गाई जाती थी राम जैसे बेटे की आज उसी ने सत्ता के लालच मे बेटा अपने पिता को त्याग देता है। और वही बेटा आज अपने पिता से कहता है कि आप घर से बाहर न निकले अब आपकी दरकार नही है।

कहा कि प्रदेश की जनता को याद दिलाना चाहती हू ये वही प्रदेश है जहां शक्ति स्वरूपा मां भगवती अपने पति को थाने से छुङाने जाती है। लेकिन वहा शक्ति स्वरूपा मा भगवती भी बलात्कार का शिकार हो जाती है और जब बलात्कारियों को पकङने की बात आती है तो बलात्कारी को खम खोजने और मंत्री की चोरी हुई भैंसों को ज्यादा खोजने मे टाईम लगाती है।

अभिषेक सिंह चौहान, संवाददाता