उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर: अनुप्रिया

लखनऊ। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रतापगढ़ में अपने काफिले पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में गुंडागर्दी और अराजकता चरम पर है।

anupriya-patel

अनुप्रिया ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि उप्र में जिस तरह गुंडागर्दी और अराजकता चरम पर है, उससे साफ है कि समाजवादी पार्टी (सपा) अब दोबारा कभी सत्ता में नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि इस घटना से साफ है कि उप्र में कानून का राज नहीं रह गया है और अखिलेश यादव एक लाचार मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उप्र आने पर जब एक महिला मंत्री सुरिक्षत नहीं रह पाती, उसके काफिले पर खुद सपा के लोग हमला कर देते हैं और सड़क पर धरना देने के छह घंटे बाद उसकी एफआईआर दर्ज होती है तो आम महिलाओं की हालत के बारे में खुद ही समझा जा सकता है। उन्होंने कहा कि उप्र की कानून व्यवस्था को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय बेहद गंभीर है।

अनुप्रिया ने कहा कि उप्र के कुछ अधिकारी सपा के एजेंट बनकर गुंडागर्दी और दादागीरी करा रहे हैं। उप्र में सत्ता परिवर्तन के बाद ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।