अज्ञात हमलावरों ने की ग्राम प्रधान की हत्या :सोनभद्र

सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र के अति नक्सल प्रभावित गांव कन्हौरा के ग्राम प्रधान की अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद हड़कम्प मच गया और मौके पर आला अधिकारी पहुंचे बताया जाता है कि बाइक सवार ग्राम प्रधान के घर पहुंचे और उन्हें बाहर बुलाकर गोली मार दी जिससे ग्राम प्रधान की मौके पर ही मौत हो गयी। स्थानीय लोगो का कहना है कि घटना के पीछे चुनावी रंजिश का कारण हो सकता है। पुरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है

सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित गाँव कन्हौरा गाँव के प्रधान को देर रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। हमलावरों ने दुकान से सामान लेने के बहाने प्रधान रमेश मौर्या को बुलाया और उसको पीठ में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद हमलावर बाइक पर बैठ कर फरार हो गए। ग्रामीणों का कहना है कि घटना के पीछे चुनावी रंजिश का कारण भी हो सकता है।

डॉक्टरों का कहना है कि मौत गन शॉट से हुई है मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। नक्सल प्रभावित गाँव में हत्या की खबर से पुलिस-प्रशासन सकते में आ गया और मौके पर डीएम और एडिशनल एसपी भी पहुंचे लेकिन दोनों ने ही कुछ भी बोलने से बचते रहे।