अनियंत्रित ट्रक के पलटने से २ लोगों की मौत

फैजाबाद। अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के कुढा केशवपुर के पास गन्ने की कोई से लदी ट्रक घर के सामने आग सेक रहे लोगों पर अनियंत्रित होकर पलट गई । जिससे आग सेक रहे लोग ट्रक की चपेट में आ गए और उसी के नीचे दब गए जिसमें दो लोगो की मौत हो गई है जबकि को बुरी तरह घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वही ट्रक के नीचे दबी एक बच्ची की तलाश जारी है घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक को बंधक बना लिया। जिसको ले जाने को लेकर पुलिस और ग्रामीणों में जमकर नोकझोक हुई ।

इस घटना के बाद सम्बंधित दर्शंनगर चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है। घर के सामने आग सेक रहे शिवराम के परिवार के लोगो को तो पता ही नहीं था कि मौत उनके पास आ चुकी है । अचानक गन्ने के कोई से लदी ट्रक उनके पास जैसे ही पहुंची अनियंत्रित होकर उन्हीं के ऊपर पलट गई। जिससे हर कोई ट्रक के नीचे दब गया इस घटना के बाद पहले लोगों ने ट्रक के नीचे दबे लोगों की तलाश शुरू की देखते-देखते आसपास के ग्रामीण भी गन्ने की खोई में नीचे दबे लोगों को ढूंढने लगे। जब उनकी कोशिश है कामयाब नहीं हुई तो एक के बाद एक तीन जेसीबी मशीन से ट्रक को पहले किनारे किया गया।

फिर नीचे दबे लोगों की तलाश शुरू की गई ट्रक के नीचे से अब तक 3 लोगों को निकाला जा चुका है जिसमें शिवराम समेत दो की मौत हो चुकी है जबकि एक को बुरी तरह घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताया जाता है कि आग सेक रही एक बच्ची भी थी जिसकी तलाश की जा रही है । लोगो का आरोप है कि घटना के घंटो बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुँची ।इसीलिये बंधक बनाए गए ट्रक ड्राइवर को ले जाने को लेकर पुलिस और ग्रामीणों में जमकर नोक झोक हुई ।

लोगो के आक्रोश को देखते हुए पुलिस भी हरकत में आईं और ट्रक के नीचे दबे लोगो को निकालने में जुट गई । लेकिन ग्रामीण बंधक ट्रक ड्राइवर को छोड़ने को तैयार नहीं थी। इसलिए उन्हें ट्रक ड्राइवर को ले जाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी और घंटो नोकझोक होती रही ।